Movie prime

बिहार के जमुई में बदमाशों ने एक व्यवसायी से लूटे 5 लाख रुपये

 

बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे है. दिनदहाड़े बड़ी लूट को अंजाम देकर निकल जाते है. ताजा मामला जमुई से सामने आ रहा है. जहां एक व्यवसायी से बदमाशों 15 लाख रुपये लूट लिये. लूट के क्रम में व्यवसायी को बदमाशों ने बंधक बना दिया और जमकर पिटाई भी की. इस घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वैसे घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लूटपाट के क्रम में व्यवसायी के सहयोगी से भी मारपीट की गई. यह घटना टाउन थाना क्षेत्र के हरनाहा गांव की है. 

Bihar Patna Criminals looted one and a half lakh rupees from shopkeeper |  Bihar: पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे है अपराधी! दिनदहाड़े लूटे डेढ़  लाख रुपये | Hindi News, पटना

बताया जा रहा है कि पीड़ित कारोबारी अजीत कुमार अपनी दुकान में था तभी रितेश कुमार अपने 10 से 15 सहयोगियों के साथ दुकान में घुसा और कारोबारी से कहा कि उसके भाई ने कोचिंग में मारपीट कर ली है. इस बात को सुनकर कारोबारी उनके साथ अपने भाई के कोचिंग के लिए निकल गया. बीच रास्ते में बदमाशों ने उसे और उसके सहयोगी को पकड़ लिया और उसे लगमा हवाई अड्डा ले गए. जहां बदमाशों ने कारोबारी और उसके सहयोगी को पहले तो बांधकर पीटा और उसके बाद कारोबारी से 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गए. फ़िलहाल बदमाशों की तलाश जारी है.