Movie prime
हार में भी जीत का जश्न मनाते मुकेश सहनी
 

बोचहां विधानसभा उपचुनाव का नतीजा सामने आ गया है. इस चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा के हार के बाद वीआईपी में काफी खुशी का माहौल है. जी हां बोचहां में भले वीआईपी उम्मीदवार गीता देवी को हार मिली हो. लेकिन अपने उम्मीदवार की इस हार के बाद भी वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने अपने समर्थकों के साथ खूब मिठाई खाई और खिलाई.    

 

वैसे अब आपको बताते है इसके पीछे का पूरा मामला है क्या? 

दरअसल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ही भाजपा और सहनी के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई थी. वहीं बोचहां विधानसभा उपचुनाव के पहले भाजपा और मुकेश सहनी के बीच और ज्यादा तल्खी बढ़ गई. जी हां बोचहां सीट पहले वीआईपी के पास थी लेकिन भाजपा ने उनसे ये सीट छीन ली. जिसके बाद मुकेश  सहनी ने बोचहां विधानसभा उपचुनाव अकेले ही लड़ने का फैसला किया. वहीं भाजपा ने बोचहां में बेबी कुमारी को अपना उम्मीदवार बना दिया.  वहीं दूसरी तरफ मुकेश सहनी ने बोचहां उपचुनाव के समय ही कहा था कि भाजपा को हराना उनका मुख्य मकसद है. 

वहीं अब जब बोचहां विधानसभा उपचुनाव का परिणाम आया तो सहनी काफी खुश हो गए क्योंकि राजद ने इस उपचुनाव में जीत दर्ज की. वहीं भाजपा की हार के बाद मुकेश सहनी काफी खुश नजर आए और उन्होंने खुश होकर समर्थकों के साथ मिठाई खाई.