Movie prime
सहनी ने अमित शाह को लिखा पत्र, एक MLC सीट की कर दी मांग
 

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से किए वादे के मुताबिक विधान परिषद की एक सीट का उधार चुकाने का अनुरोध किया है। इस संबंध में पूर्व मंत्री ने देश के गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह को एक पत्र भी लिखा है। 

सहनी ने भाजपा के किए वादे को याद दिलाते हुए पत्र में कहा है कि विधानसभा चुनाव 2020 के समय वीआईपी एनडीए का हिस्सा थी। वी.आई.पी को गठबंधन में शामिल करने के समय 11 विधानसभा सीट एवं 1 एमएलसी की सीट देने का वादा किया गया था।
था।
सहनी ने बताया कि उस समय भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ हमने पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जनता के बीच भी इस समझौते को रखा था।
सहनी ने भाजपा को याद दिलाते हुए आगे कहा कि चुनाव के दौरान मैंने जनता से वादा किया था की एमएलसी की सीट निषाद समाज की उपजाति नोनिया समाज के किसी प्रतिनिधि को दिया जाएगा। 
सहनी ने अपने पत्र में लिखा है कि आज वीआईपी एनडीए का हिस्सा नहीं है। लेकिन, मुझे अपने समाज से किया हुआ वादा पूरा करना है। इस दौर में भाजपा को भी वीआईपी के साथ किया हुआ वादा पूरा करना चाहिए, जिससे नोनिया समाज को वाजिब हक़ मिल सके। 
पत्र के अंत में सहनी ने गृह मंत्री से अनुरोध करते हुए कहा कि हाल में होने वाले विधान परिषद चुनाव में एक एमएलसी सीट वीआईपी को दी जाए, जिससे वरिष्ठ सहयोगी को एमएलसी बनाकर नोनिया समाज से किया हुआ वादा पूरा कर सकूँ।
सहनी ने विश्वास जताया है कि भाजपा अपने वादे से पीछे नहीं हटेगी और अपना उधार चुकता करेगी।
 उन्होंने उदाहरण देते हुए भी कहा कि अगर कोई व्यक्ति कोई वस्तु भी उधार लेता है तो मनमुटाव होने के बाद भी व्यवहारिकता का पालन करते हुए समय के मुताबिक वस्तु लौटा देता है।