Movie prime
' हर घर तिरंगा' के साथ भाजपा बताए 'हर घर रोजगार' कब तक - देव ज्योति
 

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'हर घर तिरंगा' अभियान को बेरोजगारी से जोड़ते हुए जोरदार कटाक्ष किया है. वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि हर घर तिरंगा पहुंचाना ठीक है, लेकिन भाजपा को यह भी बताना चाहिए कि  'हर घर रोजगार' कब तक पहुंचेगा. 

vip said remarks of the supreme court bjp apologize to country for the  statement of nupur sharma | सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद वीआइपी का तंज,  नूपुर शर्मा के बयान के

पार्टी प्रवक्ता देव ज्योति ने शनिवार को कहा कि एक सर्वेक्षण के मुताबिक गांव का हर तीसरा आदमी जबकि शहर का हर दसवां व्यक्ति बेरोजगार है, ऐसी स्थिति में अब हर घर तिरंगा तो लग गया अब सरकार को यह भी बताना चाहिए कि हर घर रोजगार कब तक पहुंचेगा.  वीआईपी नेता ने साफ लहजे में कहा कि बेरोजगारी समाप्त किए बिना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना पूरा नहीं किया जा सकता है. 

आगे उन्होंने कहा कि देश में गांव की कुल संख्या करीब 6.50 लाख है, सरकार को यह पहचान करना होगा कि कहां स्वरोजगार जरूरी है और कहां रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जा सकते हैं. देव ज्योति ने कहा कि अब देश के बच्चों को मुफ्त पेंसिल नही युवा होने पर रोजगार चाहिए, जिसके बाद वह खुद देश और अपनी तकदीर बदल सकता है. उन्होंने कहा कि राज्य में अल्पवृष्टि के कारण धान की खेती प्रभावित हुई है, सरकार को इस पर जल्द ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मुकेश सहनी के निर्देश पर बिहार और झारखंड में पार्टी विस्तार को लेकर सभी नेता और कार्यकर्ता लगे हैं.