Movie prime

मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर आज बिहार बंद, दूसरी ओर 'बिहार बंद नहीं होगा' ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड

 

बिहार में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद से उनके समर्थकों ने 23 मार्च बिहार बंद का ऐलान कर दिया। इतना ही नहीं कुछ दिन से ट्वीटर पर भी बिहार बंद को लेकर ट्रेंड चल रहा है. वहीं आज अचानक से एक और ट्रेंड सामने आया है. भारी संख्या में सोशल मीडिया यूजर ट्वीट कर रहे हैं कि बिहार बंद नहीं होगा. दोनों ही ट्वीट ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है. 

Manish Kashyap Son Of Bihar Anti Tamil Narrative Bihar Youtuber  -police-investigation Key Details | Manish Kashyap: कौन है मनीष कश्यप,  जिसपर तमिलनाडु में मजदूरों पर अत्याचार का फर्जी वीडियो ...

आपको बता दें कि मनीष कश्यप  की गिरफ्तारी के विरोध में उनके समर्थक ने आज बिहार बंद का आह्वान किया. इसे लेकर जहानाबाद में भी मनीष कश्यप के समर्थक जन जन पार्टी के वैनर लिए सड़क पर उतरे और नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप एनएच- 83 को जाम कर दिया. वहीं घोसी थाना क्षेत्र के बंधुगंज चौराहे पर टायर जलाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है. इसके अलावा पटना के आसपास के क्षेत्रों में भी बंद को लेकर मनीष के समर्थक सड़क पर उतरे. लोगों ने गुरुवार की सुबह बख्तियारपुर-रजौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-20 पर अकबरपुर के समीप नोनाय गांव के पास जाम लगा दिया.