Movie prime

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, नदौल रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने GRP जवान को मारी गोली

 

बिहार में हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं हर दिन सामने आ रही है. अपराधी दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देकर निकल जाते है. इतना ही नहीं अब अपराधी पुलिस को ही निशाना बनाने लगे है. ताजा मामला पटना-गया रेलखंड से निकल कर सामने आ रहा है. यहां मसौढ़ी के नदौल रेलवे स्टेशन पर गश्ती के दौरान जीआपी की टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया। अपराधियों की ओर से फायरिंग की गई जिसमें जीआरपी के एक जवान घायल हो गए। गोली मारने के बाद अपराधी वहा से फरार हो गए. फिलहाल उस जवान को इलाज के लिए मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल

जानकारी के अनुसार पटना-गया रेलखंड के नादौल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म गश्ती कर रही जीआरपी जवान पर अपराधियों ने हमला बोलते हुए गोली चला दी, जिसमें एक पुलिस जवान को बाएं हाथ में गोली लगी है. जिसे आनन-फानन में इलाज हेतु अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी जवान का नाम दिलीप कुमार है.

आपको बता दें तारेगना जीआरपी पुलिस द्वारा नदौल रेलवे प्लेटफार्म पर बढ़ते आपराधिक घटना को देखते हुए वहां पर पुलिस की पेट्रोलिंग की जाती थी. ऐसे में मोबाइल छीनने वाले गैंग ने पुलिस की गश्ती टीम पर हमला कर दिया. करीब तीन से चार की संख्या में अपराधी थे। उन्होंने पुलिस को देखते ही गोली चला दी। जो सीधे जाकर एक जवान के हाथ में लग गई. फिलहाल उस जवान का इलाज अस्पताल में चल रहा है.