Movie prime

28 फरवरी को पेश होगा बिहार का बजट, हाई लेवल मीटिंग में लिया गया फैसला

 

बिहार में 27 फरवरी से बजट सत्र की शुरुआत हो रही है. सदन में 28 फरवरी को राज्य सरकार बजट पेश करेगी. बजट सत्र में प्रश्न उत्तर को लेकर हर तरह की व्यवस्था रहेगी. इसे लेकर वित्त मंत्री विजय चौधरी ने तमाम निर्देश दिए हैं. वैसे बजट को लेकर बिहार के राजनेताओं के साथ ही साथ आम लोगों की भी काफी उम्मीद है.

Budget Session Of Bihar Assembly Will Be Held Amidst Tight Security, These  Antics Will Not Be Tolerated Ann | Bihar Budget Session: कड़ी सुरक्षा के  बीच चलेगा बिहार विधानसभा का बजट सत्र,

बता दें बिहार विधानसभा के बजट सत्र को लेकर विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने बुधवार को हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी. इस मीटिंग में पटना के डीएम, एसएसपी के साथ सभी बड़े अधिकारी मौजूद रहे. मीटिंग में पेसू के महाप्रबंधक, सूचना जनसंपर्क विभाग के निदेशक के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी उपस्थित हुए. बिहार के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ सम्बंधित विभाग के प्रधान सचिव भी इस बैठक में शामिल हुए. बजट सत्र की सफलता को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ सभी व्यवस्था विधानसभा सत्र को सफलतापूर्वक संपन्न कराए जाने को लेकर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया.