Movie prime

बिहार के अररिया में हुआ बम ब्लास्ट, 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल

 

बिहार के अररिया में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है. मछली मारने गए बच्चों को झाड़ीयों में बम मिला जिसमें से एक  ब्लास्ट हो गया. जिससे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें से एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिंदा बम को डिफ्यूज किया. इधर घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Araria Bomb Blast 5 Children Injured After Explosion While Playing ann Araria Bomb Blast: अररिया में विस्फोट के बाद 5 बच्चे घायल, गेंद समझ कर उठा ली थी गठरी, खेलने के दौरान धमाका

ये घटना  रानीगंज थाना क्षेत्र के कालाबलुवा पंचायत के वार्ड संख्या नौ और दस की बीच 22 आरडी नहर फाटक के समीप हुई है. मछली मारने गए बच्चों को झाड़ीयों में बम मिला जिसमें से एक ब्लास्ट हो गया. घायलों में कालाबलुवा पंचायत के वार्ड संख्या दस निवासी मोहम्मद अफजल 12 वर्ष, अख़्तरी प्रवीण 12 वर्ष, सोनू कुमार 16 वर्ष, साजिद नदाफ 7 वर्ष और जुल्फ़राज 10 वर्ष है. इनमें 12 साल की बच्ची अख़्तरी प्रवीण की हालात गंभीर बनी हुई है. अन्य सभी बच्चों का प्राथमिक इलाज रानीगंज रेफ़रल अस्पताल से कराकर सदर अस्पताल अररिया भेजा गया जहां सभी का इलाज चल रहा है. 

वैसे घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, इंस्पेक्टर राजेश तिवारी, थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई विकास पासवान, मुखिया प्रतिनिधि इसराइल आदि घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वैसे थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि कुल दो बम थे जिसमें से एक फटा था. दूसरे बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता को बुलाया गया. एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. जो भी दोषी होंगे उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.