Movie prime

पटना में अपराधी हुए बेलगाम, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मारी गोली

 

राजधानी पटना में वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस को गोली मार दी. घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप विजयनगर की है. गोली लगने से घायल कांस्टेबल को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां वह डॉक्टरों के नियंत्रण में है. पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है.

Fearless miscreants in Patna firing on policemen checking vehicles 1  constable got shot - पटना में बेखौफ बदमाश, वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों  पर की फायरिंग, 1 सिपाही को लगी गोली

इस घटना पर एसएसपी ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी जब वाहन चेकिंग के दौरान गुजर रहे थे तब कांस्टेबल ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन खुद के पकड़े जाने के डर से अपराधियों ने पुलिस कांस्टेबल रामावतार पर फायरिंग कर दी. उसे घुटने में गोली लगी है और इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा भी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. एसएसपी ने बताया कि अपराधियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए विशेष टीम का गठन भी कर दिया गया है.

आगे एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश बाइक से थे. घटना के समय पुलिस के जवान ने एक बदमाश को पकड़ लिया था लेकिन दूसरे बदमाश द्वारा फायरिंग के बाद वह छूट गया. इसके बाद भी बाइक को बरामद कर लिया गया है. सीसीटीवी से दोनों की पहचान हो गई है. दोनों किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.

पटना: गाड़ी चेक कर रहे कांस्टेबल को बीच सड़क पर मारी गोली फिर बाइक लूटकर  फरार हुए अपराधी - Goons shoots constable of patna police in day light  during vehicle checking –