Movie prime

सासाराम में नहर में डूबीं 4 छात्राएं, 16 घंटे बाद बरामद हुआ 3 का शव

 

सासाराम के मुफस्सिल थानाक्षेत्र में धुंआ पुल के पास नहर में शनिवार को चार छात्राएं डूब गईं। डूबने वाली चार में तीन छात्राओं का शव 16 घंटे के बाद रविवार को बरामद कर लिया गया।

डूबने वाली चार छात्राओं में से एक की बरामदगी नहीं हो सकी है। एसडीआरएफ की टीम अभी भी चौथी छात्रा की तलाश में जुटी हुई है।

बताते चलें कि शनिवार को स्कूल से गांव वापस जाने के दौरान नहर में पैर धोने गई सभी छात्राएं पानी के तेज बहाव में बह गईं। नहर में बहने वाली छात्राओं में से तीन का शव घटना के 16 घंटे बरामद कर लिया गया है।

बरामद किए गए तीन शव में से धुंआ गांव निवासी मुन्ना यादव की दो बेटी बिपाशा कुमारी, बिट्टू कुमारी व धनजी यादव की बेटी रिमझिम कुमारी का शव बरामद हुआ है। वहीं, धुंआ गांव निवासी पूर्णवासी यादव की बेटी पूजा कुमारी की तलाश जारी है।

मोहद्दीगंज मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक दीप नारायण सिंह ने बताया कि शनिवार को सवा तीन बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद चारों छात्रांए अपने गांव लौटने के क्रम में रास्ते में नहर के अंदर जाकर पैर धोने के क्रम में डूब गई थीं। डूबने वाली चार छात्राओं में दो छठीं और दो आठवीं कक्षा की विद्यार्थी थीं।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष रौशन कुमार तीन शव बरामद होने की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष के अनुसार, बरामद हुए तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को मृतकों के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।