Movie prime

हथुआ राज के चचेरे भाई जितेंद्र प्रताप शाही की गोली लगने से मौत, आत्महत्या या हत्या जांच कर रही पुलिस

 

गोपालगंज: हथुआ राज के चचेरे भाई जितेंद्र प्रताप शाही की गोली लगने से रविवार को मौत हो गई. यह घटना गोपालगंज के  हथुआ थाना क्षेत्र के बबुआ जी कैंपस की है. पुलिस ने घटनास्थल से एक लाइसेंसी हथियार, गोली और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए है. मौत की जांच के लिए एसपी स्वर्ण प्रभात ने एफएसएल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड की टीम बुलायी. हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में पुलिस जांच कर रही है. 

बिहार: जितेंद्र प्रताप शाही की गोली लगने से मौत, हथुआ राज परिवार से था  संबंध, इलाके में दहशत - Bihar jitendra pratap shahi died due to bullet  injury had relation with raj

रिपोर्ट्स के मुताबिक संपत्ति को लेकर हथुआ राज परिवार के बीच विवाद चल रहा है. बताया जा रहा है कि इंजीनियर जितेंद्र प्रसाद शाही आज पटना जाने वाले थे. इसी बीच गोली लगने से उनकी मौत हो गई. मृतक हथुआ स्टेट के स्वर्गीय कैलाश शाही उर्फ बबुआ जी के सबसे छोटे भाई थे. वैसे इस घटना के दो से तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गयी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की जांच शुरू कर दी. पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या मान रही है. हालांकि, हत्या की आशंका बनी हुई है. पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है.