Movie prime

समस्तीपुर के हिमांशु को मिला हिमेश रेशमिया का साथ, अपने आने वाले प्रोजेक्ट में गाने का दिया मौका

 

अमरजीत जैकर आपको तो यादव ही होगा। किस तरह समस्तीपुर के अमरजीत जैकर के गाने सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके बाद जैकर बॉलीवुड तक पहुंच गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर हिमांशु यादव भी अपने गाने से धूम मचा रहे है. वहीं हिमांशु  को भी अमरजीत जैकर की तरह बॉलीवुड से बुलावा आया है. संगीतकार, गीतकार, अभिनेता हिमेश रेशमिया ने हिमांशु को मुंबई बुला लिया और आने वाली गीत ''मेरा अक्स'' के लिए हिमांशु को गाने का मौका दिया. इस बात की जानकारी हिमांशु ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए दिया.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं हिमांशु यादव।

आपको बता दें कि समस्तीपुर के हिमांशु पटोरी अनुमंडल के ही मोहिउद्दीननगर प्रखंड के बरमैया गांव का रहने वाला है. हिमांशु यादव ने बताया कि बचपन में उसके सिर पर से पिता का साया उठ गया था. पिता भागवत राय का निधन हो गया था. उनकी माता लल्ली देवी पेशे से शिक्षिका हैं. उन्होंने ही घर संभाला. अब वह रिटायर हो चुकी हैं. इंटर करने के बाद हिमांशु ने संगीत में स्नातक किया है.

हिमांशु के इलाके अमरजीत भी सोशल मीडिया पर ही वायरल हुआ था।

घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए हिमांशु वह दिल्ली के एक निजी विद्यालय में संगीत शिक्षक के रूप में कार्य करते हैं । इसके बावजूद उन्होंने अपनी आवाज को दबने नहीं दिया. हमेशा सोशल मीडिया और यूट्यूब पर एक्टिव रहें. इससे लोग उनके गानों को काफी पसंद कर रहे हैं. हिमांशु दिल्ली में रहते हैं। जबकि, पत्नी चांदनी देवी, बेटी मान्वी गांव में घर पर रहती है.