Movie prime

सासाराम के नहर में अचानक बहने लगी नोटों की सैकड़ों गड्डियां, लूटने के लिए दौड़े लोग

 

बिहार के सासाराम के मुरादाबाद नहर में नोटो की सौकड़ों गड्डी बहते देखा गया. ये खबर आग की तहर पूरे शहर में फ़ैल गई. जिसके बाद दर्जनो लोग नोट की गड्डी लूटने के लिए नहर में कूद गए. सभी लोग दोनों हाथों में भर-भर कर पैसे लेकर भाग रहे हैं. लोगों में पैसे लूटने की होड़ मच गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लोग नेहर से नोट लेकर बाहर निकलते हुए दिख रहे है. 

Bundles of currency notes found in canal water competition to loot Old  people also jumped see video - OMG! पानी भरे नहर से निकलने लगे नोटों के  बंडल, लूटने की मची होड़;

यह मामाल रोहतास के मुफस्सिल थाना के मुरादाबाद के पास स्थित नहर का है. यहां नहर में भारी मात्रा में नोट मिलने की सूचना के बाद अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान लोगों को जैसी ही सूचना मिली सभी लोग भागे- भागे नहर में पहुंच गए और नोट लूटने लगे. इस दौरान जिसे जहां मौका मिला वह नोटों का बंडल जैसे तैसे लेकर भागने लगे. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाई. वैसे ये रुपए असली हैं या नकली, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही है. हालांकि स्थानीय लोगों में चर्चा है कि नोट असली है, लेकिन वो इस पर खुलकर बात नहीं कर रहे हैं. 

वहीं दूसरी तरफ मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने बताया कि नोट मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, वहां कुछ मिला नहीं. लोग नहर में नोट मिलने की बात कह रहे हैं. आगे की जांच की जा रही है.