Movie prime

नालंदा में एक पोते ने जमीन विवाद को लेकर अपने दादा को मारी गोली, मौके पर मौत

 

बिहार के नालंदा में एक पोते ने अपने दादा को गोली मारकर जान ले ली. यह घटना जिले के बेना थाना क्षेत्र के शिवाय बीघा गांव की बताई जा रही है, जहां पोते ने जमीन विवाद में दादा को गोलियों से भून डाला. वहीं इस की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी पोता माैके से फरार बताया जा रहा है.

Grandson shot himself with grandfather license revolver condition critical  | पोते ने दादा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी, हालत नाजुक

मृतक की पहचान शिवाय बीघा गांव निवासी 89 वर्षीय रामारक्षा चौधरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि परिवार में पिछले कई वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा था. बुजुर्ग रामारक्षा चौधरी पुस्तैनी जमीन बेचकर अपनी बेटी के घर रहते थे. जिसको लेकर उनके पोते नाराज रहते थे. इसी बात को लेकर रामारक्षा चौधरी के पोते विकास, मोनू, गुंजन और सोनू अपनी बुआ के घर पहुंचे और दादा को गोली मारकर फरार हो गए. गोली लगने के बाद रामारक्षा चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. उस बुजुर्ग पर पांच गोली चलाई गई, जिसमें 4 गोली लगी है. बीच बचाव के लिए गई नातिन सुलेखा कुमारी को भी आरोपियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फ़िलहाल आरोपी पोता फरार है.