Movie prime

पटना में बालू माफियाओं ने खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

 

राजधानी पटना में  बालू माफियाओं ने अबतक कई बार खनन विभाग और पुलिस टीम पर हमला किया. लेकिन इस बार ऐसा किया जो कि किसी ने सोचा नहीं था. पटना-बिहटा हाईवे पर बालू माफियाओं ने खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को पहले बेरहमी से पीटा और फिर घसीटने लगे. महिला इंस्पेक्टर गुहार लगाती रहीं. खनन विभाग के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा. टीम तो भाग गई, लेकिन इंस्पेक्टर घिर गई. 

बालू ओवरलोडिंग की चेकिंग पर माफिया का हमला, ईंट-पत्थर से हमला; भागी टीम |  Bullying of sand mafia on Bihta-Ara NH, attacked when there was an argument  in truck checking - Money

आपको बता दें कि खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर और उनके  सदस्यों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि माफिया और उसके लोग पहले पथराव करता है. फिर खनन विभाग को पीटने लगता है. टीम भागने लगती है. इसी दौरान खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को पकड़ लेता है. उन्हें घसीटते हुए पीटा. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पटना के सिटी एसपी वेस्ट राजेश कुमार एवं कई थानों की पुलिस पहुंची है. पटना SSP ने बताया कि बिहटा मामले में 3 FIR की गई है. अभी तक 44 लोगों को अरेस्ट किया गया है. बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है.

खनन विभाग की टीम की माने तो सोमवार दोपहर 2:00 बजे बिहटा थाना इलाके के परेव गांव के पास ओवरलोडिंग ट्रकों के आवागमन की सूचना मिली थी इसी दौरान 3 गांव के पास ओवरलोडिंग ट्रकों की जांच करने पहुंची टीम ने जांच के दौरान पाया कि करीब डेढ़ सौ बालू लदे ट्रक ओवरलोड हैं. सभी ट्रकों को पकड़ लिया गया. इसी बीच बालू माफिया वहां पहुंचे और खनन विभाग की पूरी टीम पर हमला कर दिया. बालू माफिया पथराव करने लगे और खनन विभाग के इंस्पेक्टर पर भी हमला कर दिया.