Movie prime

मनीष कश्यप ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, अलग-अलग राज्यों में दर्ज एफआईआर को भी एक साथ क्लब करने की मांग

 

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फेक वीडियो बनाने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मनीष कश्यप ने अर्जी दाखिल कर अंतरिम जमानत के साथ अलग-अलग राज्यों में दर्ज एफआईआर को भी एक साथ क्लब करने की मांग की है. फिलहाल मनीष कश्यप तमिलनाडु पुलिस की हिरासत में है. 

Madurai Court Sent Manish Kashyap to Judicial Custody in Tamil Nadu Fake Videos Case Manish Kashyap Case: यूट्यूबर मनीष कश्यप को लेकर मदुरै कोर्ट से आया नया अपडेट, तमिलनाडु पुलिस ने की थी ये अपील

आपको बता दें कि बीते दिन तमिलनाडु पुलिस की टीम ने कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेकर उसे पटना से ले गई थी. वहां मदुरई कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस को तीन दिनों की रिमांड मिली थी. जिसमें उससे पूछताछ की गई थी. इससे पहले बिहार पुलिस और आर्थिक अपराध ईकाई ने मनीष से पूछताछ की थी. बिहार पुलिस की पूछताछ के बाद कोर्ट ने तमिलनाडु पुलिस की ट्रांजिट रिमांड की अर्जी को मंजूरी दी थी. 

बता दें कि मनीष कश्यप के सरेंडर करने के तुरंत बाद तमिलनाडु पुलिस की टीम पटना पहुंची थी. तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को अपने साथ ले जाना चाहती थी. हालांकि बिहार पुलिस और ईओयू की पूछताछ की वजह से उस वक्त ऐसा नहीं हो पाया था. वहीं अब मनीष कश्यप ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा  खटखटाया है. 

who is manish kashyap bihar youtuber journalist