Movie prime

मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस के सामने किया सरेंडर, घर कुर्की करने पहुंची थी बेतिया पुलिस

 

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फेक वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप ने शनिवार सुबह बिहार पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. मनीष कश्यप ने बेतिया के जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया है. बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने यह जानकारी दी. पटना और पश्चिमी चंपारण पुलिस के साथ आर्थिक अपराध इकाई (EOU) की 6 टीमें बीते दिनों से लगातार आरोपी के ठिकानों पर दबिश दे रही थीं. 

इधर मनीष कश्यप के सरेंडर की खबर मिलते ही थाने के बाहर बड़ी संख्या में उसके समर्थकों की भीड़ जुट गई है. बड़ी संख्या में युवा थाने की गेट पर जुटे हैं और नारेबाजी कर रहे हैं.

Manish Kashyap Sach Tak News FIR In Tamil Nadu Case Ready To Give Arrest  Attack On RJD Tejashwi Yadav | Manish Kashyap Tamil Nadu Case: मनीष कश्यप  गिरफ्तारी देने के लिए तैयार,

बता दें शनिवार सुबह ही पुलिस प्रशासन की टीमें मझौलिया थाना स्थित महना डुमरी गांव में मनीष कश्यप के घर की कुर्की जब्ती करने पहुंची थीं. इस कार्रवाई से डरे यूट्यूबर ने बेतिया के जगदीशपुर थाने में पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया. गुरुवार को ही बिहार की आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप के खिलाफ अदालत से गिरफ्तारी वारंट ले लिया था. वारंट जारी होते ही यूट्यूबर के पटना, दिल्ली समेत संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही थी.