Movie prime

पटना जंक्शन से माेबाइल कंपनी के मैनेजर का अपहरण, 25 लाख मांगी गई फिरौती

 

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर है.  एक निजी कंपनी का मैनेजर पटना जंक्शन से 4 मार्च की रात से रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था. अब मैनेजर की मां को मैसेज भेजकर 25 लाख की फिरौती मांगी गई है. उसके बाद अपहरण का मामला दर्ज कराने पहुंचे परिजनों को 48 घंटे तक इधर-उधर दौड़ाया गया.सोमवार की देर रात को रेल पुलिस की ओर से अपहरण के बजाय गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है. आनन-फानन में टीम गठित कर बरामदगी की कार्रवाई शुरू की गई है. 

रेल पुलिस की ओर से पटना जंक्शन का सीसीटीवी  खंगाला जा रहा है. सीसीटीवी में रात 9.30 बजे वह जंक्शन परिसर में घूमते देखे गए हैं. इसके बाद उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा है. अपहृत का नाम सुमन सौरव बताया जा रहा है, जो भागलपुर के तेतारपुर के रहने वाले हैं। मूलत: वह बांका जिले से ताल्लुक रखते हैं. वहीं सुमन सौरव की पत्नी ने बताया कि सुमन सौरव भागलपुर में एक ब्रांडेड माेबाइल कंपनी के एग्जक्यूटिव मैनेजर के पद पर कार्यरत है. चार मार्च की रात करीब 9.30 बजे भागलपुर जाने के लिए पटना जंक्शन पहुंचे थे. जंक्शन से ही वीडियाे काल कर कहा कि रविवार की सुबह वह भागलपुर पहुंच जाएंगे. थोड़ी देर बाद से ही उनका माेबाइल भी बंद हाे गया. रविवार की सुबह वह नहीं पहुंचे तो वे लोग खोजबीन करने रविवार को ही पटना पहुंचे.

सुमन सौरव की पत्नी ने आगे बताया कि रविवार की रात में 10.44 बजे भागलपुर में रहने वाली उनकी मां सरिता देवी के माेबाइल पर सुमन के ही माेबाइल नंबर से वाट्सएप मैसेज आया कि अगर बेटा चाहिए ताे दो दिन में 25 लाख सुमन के खाता में भेज दाे नहीं ताे बेटा से हाथ धाे बैठाेगी. दोनों दिन रेल थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बजाय भगा दिया गया. उसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं करने पर रेल आईजी राजेश त्रिपाठी से शिकायत की गई. रेल आईजी के कहने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है.