Movie prime

मुजफ्फरपुर नाव हादसे में अबतक 5 की लाश मिली, 7 बच्चे अभी भी लापता

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार को एक बड़ा नाव हादसा हुआ था. यहां स्कूली बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में डूब गई है. वहीं नाव हादसे में लापता को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार शवों को खोजने में लगी है, शुक्रवार को 4 शव बरामद किए गए थे. वहीं एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को एक और शव मिला है. अभी भी 7 लोग लापता हैं. वैसे जिला प्रशासन ने चारों मृतकों के परिजनों को आपदा राहत कोष से 4 लाख रुपए की मदद दी है. 

एक एक कर निकलने लगे डूबे बच्चों के शव, देखें मुजफ्फरपुर नाव हादसे पर बड़ा  अपडेट - video Dailymotion

Bihar Boat Accident: Bodies Of Five People Including A Child Recovered, 9  People Still Missing - बिहार नाव हादसा : एक बच्‍चा समेत अब तक पांच लोगों के  शव बरामद, 9 अब

आपको बता दें कि शुक्रवार को 20 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद चार शव बरामद हुए थे. शुक्रवार को जिन 4 लोगों के शव मिले हैं उनमें अजमत (4), वसीम (11), पिंटू (20) और शमशुल (40) शामिल हैं. 11 साल के वसीम का शव हादसे वाली जगह से 5 किलोमीटर दूर से मिला है. बताया जा रहा है कि हादसे वाली जगह से 20 किलोमीटर के एरिया में ये सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की कुल 6 टीमें इस ऑपरेशन में लगी हैं. 

बता दें ये घटना गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी स्थित मधुरपट्टी घाट के पास घटी. गुरुवार की सुबह नाव पर सवार होकर करीब 30 से अधिक बच्चे स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान बेनीबाद ओपी स्थित मधुरपट्टी घाट के पास बच्चों से भरी नाव अनियंत्रित होकर बागमती नदी में डूब गई. इस घटना के बाद नाव सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई. नाव पर सवार 15 से अधिक बच्चों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया गया है जबकि करीब एक दर्जन से अधिक बच्चे लापता बताए गए. फ़िलहाल लगातार शवों को खोजने का काम किया जा रहा है. 

Muzaffarpur Boat accident latest Update: सीएम नीतीश के दौरे के बीच  मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा, उफनती बागमती नदी में 16 बच्चे लापता -  muzaffarpur boat accident update major boat ...