Movie prime

नालंदा में दो पुलिसकर्मी के बीच लेनदेन को लेकर हुई फाइटिंग, SP ने कर दिया लाइन हाजिर

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी आपस में लेनदेन के रुपयों के लिए लड़ते नजर आ रहे है. दोनों पुलिसकर्मी एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे है. दोनों पुलिसकर्मी डायल 112 पर तैनात हैं. एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

आपको बता दें कि ये मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहसराय रेलवे हॉल्ट के पास का है. इस मारपीट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी दूसरे पुलिसकर्मी पर पैसे लेने का आरोप लगा रहा है, साथ ही वह एक गाड़ी के अंदर से डंडा निकालता है और दूसरे पर घुमाता है. साथ ही वहां मौजूद लोग दोनों पुलिसकर्मियों को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे नहीं मानते हैं. घटना के समय पुलिस को आपस में भिड़ता देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि ऐसा मत करो, दोनों सस्पेंड हो जायेंगे.

लात-घूंसे के बाद एक पुलिस वाले ने दूसरे को डंडे से भी पीटा।

वैसे ये वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा के एसपी ने संज्ञान लिया और फिलहाल दोनों पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है. नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने कहा है कि सोशल मीडिया पर दो पुलिसकर्मी के बीच विवाद का वीडियो वायरल हुआ था उसके आधार पर दोनों को लाइन हाजिर कर जांच कराया जा रहा है.