Movie prime

पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े नीलेश मुखिया पर की गोलियों की बौछार, रुबन हॉस्पिटल में भर्ती

 

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े नीलेश मुखिया को भून डाला. उनकी हालत गंभीर है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने उन्हें कुर्जी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. यहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रुबन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया हैं.  

बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद के साथ नीलेश मुखिया (पुरानी तस्वीर)।

आपको बता दें कि बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने नीलेश पर फायरिंग की और मौके से भाग निकले. नीलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा सिंह वार्ड 22-बी से पार्षद हैं. नीलेश मुखिया खुद वार्ड पार्षद रहे हैं और अब उनकी पत्नी इसी पद पर हैं. पाटलीपुत्रा कॉलोनी के P&M मॉल स्थित गली में उनका घर है. वैसे लोगों का कहना है कि नीलेश मुखिया सोमवार को दीघा थाना इलाके के घर से दफ्तर के लिए निकले थे. कुछ दूर बढ़ने के बाद टर्निंग पॉइंट पर जैसी गाड़ी मुड़ी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. 

नीलेश ड्राइवर सीट के बगल में बैठे थे. उन्हें एक गोली पेट और दूसरी गोली गर्दन में लगी है. कार में ड्राइवर समेत कुल 3 लोग सवार थे. फायरिंग में स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के दोनों शीशे भी टूट गए. इस घटना को पाटलिपुत्रा इलाके में अंजाम दिया गया है. वैसे सूचना मिलते ही दीघा और पाटलीपुत्रा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. एक टीम कुर्जी मोड़ और दूसरी टीम रुबन हॉस्पिटल के पास तैनात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Patna ex councellor Nilesh Mukhiya shot : PMC ward Councellor husband nilesh yadav shot in Patna Bihar News