Movie prime

बीजेपी नेता की मौत के बाद कार्यकर्ताओं में आक्रोश, बिहार विधानसभा के बाहर बढ़ायी गयी सुरक्षा

 

बिहार में शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति को खत्म करने, शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने को लेकर आज बीजेपी ने गांधी मैदान से विधानसभा मार्च निकाला गया. गांधी मैदान से इसे शुरू किया गया था, लेकिन जैसे ही मार्च डांक बंगला चौराहा पहुंचा तो पुलिस के द्वारा उन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग किया गया. उनके ऊपर लाठी चार्ज किया गया, पानी की बौछार की गई. आंशु गैस के गोले भी छोड़े गए. इससे कई कार्यकर्ता घायल हो गए.  एक बीजेपी नेता की मौत भी हो गई. अब इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. 

बीजेपी नेता की मौत के बाद बिहार विधानसभा के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ायी गयी है. भारी संख्या में स्पेशल पुलिस बल की तैनाती की गयी है। पुलिस लाठीचार्ज में BJP कार्यकर्ता की मौत पर BJP सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जहानाबाद के हमारे कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह की चोट लगने से मौत हुई. हमारे दर्जनों महिलाएं और कार्यकर्ताओं को लाठी से पीटा है. इनका खून बेकार नहीं जाएगा, जनता इनके खून का बदला लेगी. 

बता दें जिस बीजेपी नेता की मौत हुई है, उसका नाम विजय कुमार सिंह हैं. वह जहानाबाद के नगर बीजेपी महामंत्री थे. उनकी मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में जबरदस्त नाराजगी देखने को मिल रही है.