Movie prime

पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन-6 के ऑउटडोर गेम के प्रोग्राम को बारिश की वजह से किया गया स्थगित

 

बिहार में मौसम में अचानक से बड़ा बदलाव हुआ है. राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश हो रही है. ऐसे में इस बारिश को ध्यान में रखते हुए पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -6 को तत्काल स्थगित कर दी गई है. इसकी सुचना सभी विद्यालय को दे दी गई है. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि अब जल्द ही पनोरमा ग्रुप के तरफ से नए सिरे से टाईसीट बनाकर सभी स्कूल को दे दिया जाएगा. हालांकि, इस दौरान शतरंज एवं टेबल टेनिस का गेम पहले की तरह की चलता रहेगा.

z€

 दरअसल, पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -6 का भव्य आगाज के साथ दुसरे दिन पनोरमा स्पोर्ट्स ई होम्स पूर्णिया में बैडमिंटन बास्केटबॉल एवं वॉलीबॉल के मैच खेला जाना था, लेकिन खराब मौसम के कारण सभी मैच नहीं खेला जा सका. ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने कहा कि खराब मौसम को देखते हुए आउटडोर गेम्स बैडमिंटन , बास्केटबॉल एवं वॉलीबॉल तत्काल स्थगित कर दिया गया है. इंडोर गेम में शतरंज, टेबल टेनिस प्रतियोगिता चलती रहेगी. 

वहीं, इससे पहले अंडर 16 आयु वर्ग बालक में अभिषेक कुमार एकलव्य ने किशोर कुमार एकलव्य को 21-06,21-11 से हराया. इसके साथ ही रौशन कुमार एकलव्य ने सुधांशु कुमार सेंट मोसेस स्कूल को 21-07,21-03 से हराया. जबकि वॉलीबॉल :- अंडर 16 आयु वर्ग में बालक में डी ए पी एस सुदीन चौक ने सेंट थॉमस मुंशी बारी को 20-13 से हराया. डी ए भी स्कूल ने सेंट पीटर्स स्कूल हिंदी मीडियम को 15-08 से हराया. बालिका वर्ग में:- विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोरा ने सेंट पीटर्स स्कूल हिंदी मीडियम को 20-15 से हराया है.