Movie prime

बालू माफियाओं द्वारा खनन विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस की कार्रवाई, 45 लोगों को किया गिरफ्तार

 

राजधानी पटना में बालू माफियाओं ने बीते दिन पटना-बिहटा हाईवे पर खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं खनन विभाग के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ाकर बालू माफियाओं ने मारा. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पटना पुलिस इस मामले में अबतक 45 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और अन्य आरोपियों के खिलाफ छापेमारी में जुटी हुई है. 

बालू ओवरलोडिंग की चेकिंग पर माफिया का हमला, ईंट-पत्थर से हमला; भागी टीम |  Bullying of sand mafia on Bihta-Ara NH, attacked when there was an argument  in truck checking - Money

आपको बता दें कि सवार को खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर और उनके सदस्यों की बालू माफियाओं ने पिटाई कर दी. माफिया और उसके लोग पहले पथराव करता है. फिर खनन विभाग की टीम को पीटने लगता है. टीम भागने लगती है. इसी दौरान खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को पकड़ लेता है. उन्हें घसीटते हुए पीटा. फिर किसी तरह खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर ने अपनी जान बचाई. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पटना के सिटी एसपी वेस्ट राजेश कुमार एवं कई थानों की पुलिस पहुंची है. पटना SSP ने बताया कि बिहटा मामले में 3 FIR की गई है और 53 नामजद समेत 44 लोगों को आरोपी बनाया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अबतक 45 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.