Movie prime

समस्तीपुर: जमीनी विवाद को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

 

 बिहार के समस्तीपुर जिले बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवारपुर निजामत में 3 लोगों को गोली मार दी गयी है. मिली जानकारी पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों को गोली लगी जिसमें एक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सेवानिवृत्ति रेलवे कर्मचारी देवनारायण राय के रूप में की गई है.

वहीं घायल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता और समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और उनके बहनोई सुरेंद्र राय गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए परिजनों के द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पंचायत के द्वारा भूमि विवाद को सुलझा दिया गया था, जिसके बाद आज उसे जमीन पर पिलर गाड़ने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान विकास कुमार एवं उसके कुछ साथी मौके पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दे जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस के द्वारा मृतक देवनारायण राय के शव को पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है.