Movie prime

बिहटा में एक शिक्षक का पुत्र अगवा, फिरौती में 40 लाख की मांग, पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

 

बिहार में अपराधियों के हैसले काफी बुलंद हो गए. अपराधी रोज नई घटना को अंजाम देकर निकल जाते है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा से सामने आया है. जहां गुरुवार की शाम छह बजे के आसपास शिक्षक राजकिशोर पंडित का बेटा तुषार घर से निकला था लेकिन नहीं घर वापस नहीं आया. उसके पास जो फोन था वह बंद है. इतना ही नहीं उसी के फोन से व्हाट्सएप कॉल पर 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है. इस मामले में गुरुवार की देर रात ही पिता ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है.

teacher son kidnapped in bihta patna crime news as police searching mission  student skt | पटना में शिक्षक का बेटा लापता, फिरौती का मैसेज आने के बाद  अपहरण की शिकायत दर्ज, जांच

बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी सह श्रीरामपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक राजकिशोर पंडित ने बताया कि उनका इकलौता पुत्र तुषार कक्षा छह में पढ़ता है. गुरुवार की शाम 6.30 बजे के बाद वह घर से निकला था. कुछ देर बाद तुषार की मां से उसकी फोन पर बात हुई थी. वह कहा था कि घर आ रहा है. इसके बाद से फोन बंद है. उसके बाद वो वापस घर नहीं लौटा, देर रात्रि तक हम सभी लोगों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. पिता ने बताया कि इसी दौरान तुषार के व्हाट्सएप से अपराधियों के द्वारा ₹40लाख की फिरौती मांगी गई. यहां तक कि पुलिस में भी नहीं जाने की धमकी दी गई थी. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दे दी है. पुलिस भी अपना काम कर रही है. बेटे के अपहरण के बाद परिवार वालों का बुरा हाल है.