Movie prime

राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंचा ताजिया जुलुस, प्रतिबंधित क्षेत्र में तलवार और लाठी लेकर आने पर अब उठने लगे सवाल

 

दुनियाभर में शनिवार को मोहर्रम काफी धूमधाम से मनाया गया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मोहर्रम पर ताजिया जुलूस निकाला. वहीं मोहर्रम के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर भी ताजिया जुलूस पहुंचा. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ताजिए का जुलूस देखा. जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इन्हें राबड़ी आवास में बुलाया था.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के बुलावे पर हाथ में तलवार और लाठी लेकर बड़ी संख्या में लोग पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान लालू ने ताजिया में शामिल लोगों का स्वागत किया. इमाम हुसैन की शहादत में ताजिया जुलूस लेकर शोक जताने लोग राबड़ी आवास पहुंचे थे. इस दौरान लालू यादव ने काले रंग की टीशर्ट और हाफ पैंट पहन रखी थी. लालू प्रसाद यादव कुर्सी पर बैठे हुए थे और ताजिया जुलूस देखा. साथ ही साथ करतब दिखा रहे ताजियेदारों की सराहना भी की. 

वैसे लालू ने राबड़ी आवास में ताजिया जुलूस को आमंत्रित तो किया था लेकिन अब इसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वीवीआईपी और प्रतिबंधित क्षेत्र में तलवार और लाठी लेकर बड़ी संख्या में लोग कैसे घुसे, इसको लेकर अब सवाल उठने लगे है. 

राबड़ी आवास पहुंचे ताजिया जुलूस