Movie prime

तेजस्वी ने अपनी पत्नी राजश्री का धूम-धाम से मनाया जन्मदिन, फोटो शेयर करते हुए लिखा- पूरी दुनिया में आप मेरी फेवरेट हो

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री का शुक्रवार को जन्मदिन था. राजश्री ने देर रात पटना में लालू-राबड़ी सहित पूरे परिवार के साथ काट कर अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान घर के सदस्यों ने राजश्री को जन्मदिन की खूब बधाई दी. वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पोती को गोद में खिलाते दिखे. वैसे तेजस्वी यादव ने अपनी पत्नी राजश्री के बर्थडे की फोटो शेयर की हैं. 

Image

आपको बता दें कि शुक्रवार रात सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें तेजस्वी के साथ उनकी बेटी कात्यायनी, पत्नी राजश्री, लालू यादव और राबड़ी देवी नजर आ रही है. शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा–“प्रिय, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”. इन तस्वीरों में राजश्री अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रही हैं. 

वैसे तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर भी पत्नी राजश्री के जन्मदिन की फोटो शेयर की उस फोटो में  राजश्री केक काटते नजर आ रही है. तेजस्वी ने इस फोटो के साथ लिखा “पूरी दुनिया में आप मेरी फेवरेट हो, जन्मदिन मुबारक". मैं भाग्यशाली हूं कि आपने मुझे चुना, जिसका जवाब देते हुए राजश्री ने धन्यवाद लिखा.

Image