Movie prime

सीवान में भयानक सड़क हादसा, तीन युवक को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला

 

बिहार के सीवान में गुरुवार को सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. तीनों युवक मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे डंफर ने तीनों को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. इस घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर की. 

Siwan Accident News: High speed dumper crushed 3 youths in Siwan, people angry with the death blocked the road ann Siwan Accident News: सीवान में तेज रफ्तार डंपर ने 3 युवक को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

रिपोर्ट के मुताबिक मृत युवकों की पहचान जीरादेई थाना क्षेत्र के बरहुलिया गांव निवासी चंद्रिका मांझी के पुत्र अमन कुमार, राजू मांझी के पुत्र कुंदन कुमार और रविन्द्र मांझी के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है.  तीनों युवक एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर मैरवा ओवरब्रिज की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही डंपर ने अपना निंयत्रण खो दिया और तीनों युवकों को कुचल दिया. जिसके बाद मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद डायल 112 की टीम ने एंबुलेंस मंगाकर युवकों को मैरवा रेफरल अस्पताल ले जाया गया.