Movie prime
BJP के दो नेता 6 साल के लिए निलंबित, अनुशासनहीनता के खिलाफ पार्टी ने लिया एक्शन
 

भाजपा के दो नेताओं को पार्टी ने अनुशासनहीनता को लेकर छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। इन दोनों नेताओं को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद पार्टी ने इनके खिलाफ इतना बड़ा कदम उठाया। यह मामला गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

जगन्नाथपुर पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र कुमार और भाजपा किसान मोर्चा के गया जिला उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह को शराब पार्टी करते पुलिस ने 19 सितंबर को पकड़ा था। दूसरी घटना 24 सितंबर की है। बाराचट्टी प्रखंड के धनगांई थाना क्षेत्र में देवनियां पंचायत के मुखिया और भाजपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष ओमकार कुमार को डोभी के पर्वतीया मध्य विद्यालय के शिक्षक सत्यदेव उर्फ टुनटुन और एक अन्य के साथ गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस की गिरफ्तारी के बाद जांच में शराब की पुष्टि हुई। दोनों भाजपा नेता के पकड़े जाने के बाद पार्टी ने त्वरित कार्रवाई की। भाजपा के मीडिया प्रभारी युगेश कुमार ने बताया कि दोनों को पार्टी ने छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। भाजपा अनुशासन प्रिय पार्टी है, पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत जांच के बाद कार्रवाई की गई है। पार्टी के सिद्धातों के ऊपर कोई नहीं।

BJP मंत्री की भाभी हारी मुखिया चुनाव, पूर्व JDU विधायक की रिश्तेदार ने मारी बाजी- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-ministers-sisterinlaw-lost-chief-election-relative-of/cid5335281.htm