Movie prime

आरा में रामनवमी की शोभा यात्रा में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के मुर्दाबाद के लगे नारे, मंत्री समर्थकों और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर हुई मारपीट

 

आरा में रामनवमी की शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री आरके सिंह पहुंचे। लेकिन इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा है. शोभायात्रा के दौरान भीड़ में युवाओं ने आरके सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए. जिसके बाद  मंत्री समर्थकों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई. इस शोभायात्रा में भगदड़ की स्थिति उत्पन हो गई. भगदड़ में कई लोगों को चोट लगने की सूचना  है, जिनका इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार हर साल की तरह रामनवमी पर आरा में शोभायात्रा निकाली जा रही थी. जिसमें शामिल होने के लिए स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह भी आए थे. शोभायात्रा के दौरान कुछ युवा मंत्री का विरोध करने लगे. उन्होंने आरके सिंह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. जिसका मंत्री समर्थकों ने विरोध किया. इसी को लेकर दोनों तरफ से नोकझोंक शुरू हो गई. नोकझोंक काफी बढ़ गया. जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में काफी लोगों को चोट भी आयी  है. जिसके बाद घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  फ़िलहाल पुलिस ने मामले को शांत कर दिया है.