Movie prime
उपेंद्र कुशवाहा का शराबबंदी कानून को लेकर बड़ा बयान, कहा- 80 फीसदी पुलिस वाले हैं जिम्मेदार
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून के विफल होने के पीछे 80 फीसदी पुलिस वाले जिम्मेदार हैं. 80 फीसदी पुलिस वालों की शराबबंदी में कोई दिलचस्पी नहीं है. 
 

बिहार में तथाकथित जहरीली शराब से जा रही जानों के बाद मचा घमासान अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। वहीं मुख्यमंत्री ने खुद मीडिया में आकर कहा है कि शराबबंदी कानून की समीक्षा की जाएगी। शराबबंदी कानून की समीक्षा के लिए 16 नवंबर को एक बैठक बुलाई गई है। वहीं अब मुख्यमंत्री के बाद इस मुद्दे पर उनके पार्टी के बड़े नेता का बयान सामने आया है। जदयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में शराबबंदी के सफल नहीं होने के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून के विफल होने के पीछे 80 फीसदी पुलिस वाले जिम्मेदार हैं। 80 फीसदी पुलिस वालों की शराबबंदी में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह स्थिति तब है जब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को कामयाब बनाने के लिए जुटे हुए हैं। पुलिसकर्मियों को मुख्यमंत्री की तरह ही ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभाना चाहिए।

Ad

जदयू नेता ने कहा कि शराबबंदी करना आसान काम नहीं लेकिन इसके बावजूद बिहार में हम इस पर आगे बढ़े हैं। नीतीश कुमार का संकल्प पूरे देश के लिए मिसाल बना है लेकिन मुख्यमंत्री जिस मकसद के साथ काम कर रहे हैं उसी मकसद के साथ पुलिस वालों को भी काम करना चाहिए। कुशवाहा ने सवालिया लहजे में यह भी पूछा है कि बिहार में अगर शराब की तस्करी, उसकी बिक्री और निर्माण का काम हो रहा है तो यह पुलिस वालों की जानकारी के बिना कैसे संभव है? शराबबंदी सबके लिए फायदेमंद है और इसे कामयाब बनाने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा।

कंगना के खिलाफ पटना में Congress ने किया केस दर्ज- https://newshaat.com/bihar-local-news/congress-filed-a-case-in-patna-against-kangana-for-her/cid5751040.htm