Movie prime

महिलाएं सावधान: बिहार में घूम रहा किसर, महिला को अकेला देख Kiss कर भाग जाता है यह शख्स

 

बिहार के जमुई से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. अस्पताल परिसर में एक युवक अचानक पीछे से आकर महिला को जबरन किस करने लगता है और उसके बाद वहां से फरार हो जाता है. ये पूरा नजारा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाता है. जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए है. फ़िलहाल पुलिस इस  किसर की तलाश में जुटी है.

महिलाओं को किस कर भाग जाता है युवक

जो वीडियो सामने आया है वो जमुई जिले के सदर अस्पताल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला खड़ी होकर फोन पर बात कर रही है. अचानक एक युवक वहां आता है और महिला को जबरन पकड़कर किस करने लगता है. जब तक महिला कुछ समझ पाती, तब तक वह महिला को किस करके वहां से फरार हो जाता है. वैसे ये पूरा नजारा वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाता है. उस महिला ने टाउन थाने में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगायी है. जिसके बाद पुलिस  इस किसर की तलाश में जुट गई है. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई परेशान और हैरान हो गया है. आखिर ये  युवक है कौन? 

वैसे इस मामले को लेकर  जमुई के सदर डीएसपी डॉ राकेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पूरी तरह सक्रिय है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होगा. 

बिहार में 'सीरियल किसर' की तलाश, महिलाओं को Kiss कर मौके से हो जाता है फरार  (Watch Video) | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी