Movie prime

क्यूट अनन्या ने जब 'सामी सामी' गाने पर किया डांस, फैंस हुए घायल!

 

चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अकसर किसी ना किसी वजह से अनन्या पांडे चर्चा में बनी रहती हैं. अनन्या ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अनन्या को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है और अपनी फोटो और वीडियो को लेकर फैंस के दिलो पर अनन्या कहर बरपाती रहती हैं. अनन्या की गिनती बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस में  किया जा रहा है .फैंस को ऐक्ट्रेस का क्यूट लुक बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें कि रश्मिका मंदाना के गाने पर अनन्या पांडे का डांस देख फैंस भी रिएक्ट करने पर मजबूर हैं. जिसमें वह सामी सामी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. केजुअल लुक में अनन्या पांडे का ये वीडियो हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. अनन्या पांडे इस वीडियो में ब्लैक ट्राउजर और टीशर्ट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह पुष्पा के फेमस सॉन्ग सामी सामी पर हुक स्टेप कर रही हैं. रश्मिका मंदाना के गाने पर अनन्या पांडे के इस डांस को देख फैंस रिएक्ट करने पर मजबूर है.

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गहराइयां फिल्म में नजर आई थीं. अब वह जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर फिल्म में नजर आएंगी जिसे करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन तले बनाया जा रहा है.

Ananya Panday Viral Photos, Ananya Pandey Hot Pics: अनन्या पांडे की हॉट  अदाएं देख उड़े फैंस के होश, देखें वायरल फोटोज, Ananya Pandey Hot Viral  Photos On Social Media | Bollywood News

आपको बता दें चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बॉलिवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई. फिल्म ठीक ठाक साबित हुई. लेकिन अनन्या पांडे का करियर चल पड़ा. मौजूदा समय में भी वह कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.