Movie prime

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर से मुसीबत में फंस गई हैं. मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत को हिरासत में ले लिया है और थाने में उनसे पूछताछ जारी है. राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को वायरल किया था. इस बात की जानकारी खुद शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करके दी है. 

Rakhi Sawant Arrested: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, शर्लिन चोपड़ा ने की थी शिकायत

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है, कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था'. राखी सावंत के गिरफ्तार होने की वजह में आपत्तिजनक वीडियो और फोटो शेयर करने को बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को लगातार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, लेकिन वो नहीं आ रहीं थीं. इसके बाद आज पुलिस की एक टीम उनके घर गई और उन्हें डिटेन करके अंबोली पुलिस स्टेशन ले आई. फिलहाल, पुलिस स्टेशन में राखी सावंत से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका अश्लील वीडियो दिखाया था. मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था. राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई थी, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी की ‘बिग बॉस’ में एंट्री नहीं होनी चाहिए. इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का सपोर्ट किया और शर्लिन पर घिनौने आरोप लगाए थे. दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते नजर आते रहे हैं.

Sherlyn Chopra Considers Rakhi Sawant As "Tommies Of The Industry"? Calls  Her Cheap, Derogatory Filing A Police Complaint Against Her