Movie prime
'ब्रह्मास्त्र' फायर बन बॉक्स ऑफिस पर छा गई, 'पुष्पा' का तोड़ा रिकॉर्ड
 

लंबे इंतजार के बाद अयान मुखर्जी निर्देशित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो गई है. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन कर रही है. नए रिकॉर्ड कायम कर रही इस फिल्म के लिए वीकेंड काफी अच्छा रहा है. जिस तरीके से कहा जा रहा था कि ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म करेगी. तो सच में ऐसा होता नजर आ रहा है. रिलीज के पहले दिन जमकर कमाई करने वाली ये फिल्म पहले दिन जहां 36 करोड़ का कलेक्शन करके हिंदी की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. तो वहीं इसने कई अन्य भाषाओं की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

ब्रह्मास्त्र

दरअसल, ब्रह्मास्त्र की तीसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. रणबीर कपूर की ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म संजू को भी पछाड़ चुकी है. सिर्फ हिंदी ही नहीं ब्रह्मास्त्र साउथ में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. हिंदी बेल्ट की बात करें तो फिल्म ने पहले ही वीकेंड हिंदी भाषा में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म ने पहले वीकेंड में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू

बता दें कि 'पुष्पा द राइज' की रिलीज के बाद हर किसी की जुबान पर उसी का नाम चढ़ा हुआ था. पुष्पा ने हिंदी और साउथ दोनों में बंपर तरीके से कमाई की थी. पहले वीकेंड पर पुष्पा ने 110 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इसके बाद लगभग पांच महीने बीत गए और भूल भुलैया 2 को छोड़कर, कोई भी फिल्म पहले वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी. अब रणबीर और आलिया की फिल्म ने पहले वीकेंड में पुष्पा द राइज को पटखनी देकर 112.58 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ब्रह्मास्त्र के अस्त्र

बायकॉट ट्रेंड और नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. फिल्म के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं.भूल-भुलैया 2 के काफी दिनों के बाद हिंदी में ऐसी कोई फिल्म आई है. जिसका जादू चल रहा है. महज तीन दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पाकर इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ब्रह्मास्त्र ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में तो पास हो गई है. अब देखना ये है कि फिल्म मंडे टेस्ट में पास हो पाएगी या नहीं.