Movie prime

पति विकी संग कटरीना पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां में, प्रियंका ने कहा....

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. कपल की पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार बरसाते हैं. हाल ही में दोनों प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क में स्थित रेस्तरां सोना में पहुंचे. कटरीना और अभिनेता विक्की कौशल इस समय न्यूयॉर्क में एक-साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान कटरीना अपने पति विक्की के साथ अपने पसंदीदा भोजन स्थल पहुंची. दंपत्ति ने प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां 'सोना' का दौरा भी किया. कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका के रेस्तरां की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "घर से दूर घर जैसा".

बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रेस्तरां के सह-मालिक मनीष एम गोयल और विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "घर से दूर घर जैसा, मुझे इस रेस्तरां की वाइब्स से प्यार हो गया है. प्रियंका चोपड़ा, आप जो कुछ भी करती हैं. वह बस कमाल होता है. बता दें कि इस तस्वीर में कटरीना फ्लोरल बेज ड्रेस और विक्की ब्लैक कैजुअल में नजर आ रहे हैं.

वहीं प्रियंका ने कटरीना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "लव यू हनी! आप लोगों को रेस्तारं में देखकर बहुत खुशी हुई. सोना में आपका स्वागत है ... 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका और कटरीना पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी. यह एक ऑल फीमेल रोड ट्रिप फिल्म है. जिसके इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.