Movie prime
12 साल बाद संग्राम सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं पायल रोहतगी
Report: Tamanna Ranjan
 

फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह आज आगरा में शादी करने जा रहे है. वहीं शादी की फंक्शन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. रस्में आगरा के जेपी पैलेस होटल में होंगी. शादी के लिए पायल और संग्राम सिंह दोनों गुरुवार को आगरा पहुंच गए थे. दोनों शादी से पहले शुक्रवार को 850 साल पुराने राजेश्वर शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की. तस्वीरों में पायल ने हैवी एंब्रायडरी मैरून रंग का लहंगा पहना हुआ है, जबकि संग्राम एम्बेलिश्ड क्रीम कुर्ता पहने हुए है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा की, "हमारे जीवन की इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत !! आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है."

आपको बता दें, पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह दोनों की प्रेम कहानी 12 साल पहले आगरा-मथुरा हाईवे से शुरू हुई थी. हाईवे पर पायल की कार खराब हो गई थी. वहीं से संग्राम सिंह गुजर रहे थे. उन्होंने पायल को अपनी कार से दिल्ली तक लिफ्ट दी थी. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. बाद में दोनों ने आगरा में शादी करने की बात भी कही थी.

Lock Upp: Sangram Singh Opens Up About His Wife Payal Rohtagi Being  Trolled, “She Doesn't Believe In Chaaploosi”

पायल का आगरा में शादी को लेकर कहना है, "आगरा में मोहब्बत की निशानी ताजमहल तो है ही, साथ में प्राचीन मंदिर भी हैं. इसके अलावा मथुरा-वृंदावन भी पास में हैं." वो भारतीय रीति-रिवाज से शादी करना चाहते हैं. दोनों के राजेश्वर मंदिर आने की सूचना पर फैंस की भीड़ लग गई. प्रशासन की ओर से मंदिर के बाहर पुलिस तैनात की गई थी. लोगों ने दोनों को शादी की बधाई दी और सेल्फी भी ली. पायल और संग्राम सिंह की शादी जेपी पैलेस होटल में होगी. होटल के सूत्रों के अनुसार शादी के लिए होटल में 20 कमरे बुक हैं. शादी में दोनों के परिवार के साथ कुछ खास लोग समेत केवल 50 लोग ही शामिल होंगे.

Sangram was told Payal was not right for him: 'There was a fraud Brahmin…'  | Web Series - Hindustan Times

होटल में ही हल्दी और संगीत की रस्म हुई. आगरा का सुधीर बैंड बारात में अपनी धुन बजाएगा. संग्राम सिंह की बारात में भी बांके बिहारी की झांकी होगी, साथ ही चुनिंदा लोग ही बरात में शामिल होंगे. रविवार तक सेलिब्रिटी यहां पर ठहरेंगे.