Movie prime
सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार, 10 शहरों के सिनेमाहॉल हाउसफुल
 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'चुप' को लेकर काफी चर्चा में हैं.  दिग्गज अभिनेता सनी देओल के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन रिलीज से पहले चुप के मेकर्स ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खास घोषणा की. उन्होंने रिलीज से पहले फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए फ्रीव्यू रखा है. यानी रिलीज से पहले फिल्म चुप को देश के कई शहरों में फ्री में दिखाया जाएगा.

वैसे बता दें  सनी देओल की इस फिल्म ने खास रिकॉर्ड बनाया है. जानकारी के लिए बता दें  20 सितंबर को देश के अलग-अलग शहरों में दर्शकों के लिए फिल्म 'चुप' को मुफ्त में  दिखाया गया. जिसके बाद रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. क्योंकि ‘बुक माई शो’ पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट बाद ही सारे टिकट बुक हो गए.

Chup Trailer: फिल्म क्रिटिक्स की बेरहमी से हत्या, गुरुदत्त से है कनेक्शन,  दमदार अंदाज में सनी देओल - chup trailer dulquer salman killing film critics  sunny deol as officer in spine ...

बता दें कि पहली बार सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर चुप के निमार्ताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले मुफ्त शो का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में फिल्म चुप का फ्रीव्यू किया गया. वैसे 20 सितंबर को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव, जयपुर, कोलकाता, बैंगलोर और हैदराबाद सहित शहरों में सिनेमा प्रेमियों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली. ‘चुप’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला. अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है. मूल कहानी आर बाल्की की है. पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं. यह फिहै.