Movie prime
साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने "द कश्मीर फाइल्स" को लेकर ऐसा क्या कह दिया की मच गया बवाल?
Report: Sakshi 
 

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "विराट पर्वम" की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. साई पल्लवी अपनी सिंपल लुक और बिंदास एटीट्यूड के लिए काफ़ी जानी जाती हैं. साथ ही अपनी हर बात वो बड़ी बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के ज़रिये फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की उसपर विवाद शुरू हो गया है. 

साई पल्लवी - विकिपीडिया

आपको बता दें कि एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा कि "मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं. मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत". इसके साथ ही साई ने कहा कि "द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई. वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था, यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है. अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है"?

Sai Pallavi really felt pregnant, Vidya Balan about the performance of the  actress - The Post Reader

 एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनकी फैमिली उन्हें हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी है. साई का मानना है कि केवल दो एक समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग लोगों के बीच नहीं.  हालांकि, उनके हिसाब से पीड़ितों की रक्षा करने की जरूरत है, अगर आप एक अच्छे इंसान हैं, तो आपको नहीं लगता कि वह सही हैं. बता दें कि साई पल्लवी के इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के विचार को लेकर यूजर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं. इसके साथ ही कुछ लोग साई पल्लवी के बयान पर उनको सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनपर भड़क रहे हैं.

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/Famous-Urdu-litterateur-Gopi-Chand-Narang-passed-away-in/cid7844747.htm