Movie prime

अरमान मलिक का फूटा अरमान मलिक पर गुस्सा, एक जैसे नाम पर जताई नाराज़गी

Report: Prathana 
 

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक के नाम से मशहूर 'संदीप' की बहस नया मोड़ लेती नज़र आ रही है. हाल ही में सिंगर एक बार फिर यूट्यूबर से उलझकर अपना आपा खोते दिखे. इतना ही नहीं दोनों की बहस सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. वहीं दोनों के फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन देते नजर आए.  

दो बीवी वाले यूट्यूबर पर सिंगर अरमान मलिक हुए आगबबूला, बोले- मेरा नाम का  गलत इस्तेमाल कर रहे हैं, घिन आती है

यूट्यूबर संदीप एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो खुद को अरमान मलिक के नाम से बुलाते हैं.  जब की यह उनका असली नाम नहीं है.  यूट्यूबर अरमान मलिक रातों -रात तब फेमस हो गए जब उन्होंने अपनी 2 शादियों के बारे में दुनिया को बताया था. इतना ही नहीं यूट्यूबर अरमान मलिक हाल ही में अपनी दोनों वाइफ के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर खूब सुर्खियों में आ गए थे. 

वही सिंगर अरमान जिनका नाम अक्सर यूट्यूबर अरमान मलिक से जुड़ी कहानियों में गलत तरीके से आ जाता है. वहीं इस मामले पर सिंगर अरमान मलिक रिएकशन देते हुए लिखते है कि मीडिया में उस यूट्यूबर को अरमान मलिक कहना बंद करें क्योंकि उनका असली नाम संदीप है. भगवान के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल ना करें. मुझे सुबह जागकर ऐसी न्यूज़ पढ़ना पसंद नहीं है और इस तरह की न्यूज़ पढ़कर घिन भी आने लगी है. 

 

ARMAN MALIK

वहीं सिंगर के ट्वीट करने के बाद संदीप ने भी जवाब देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. जिसमे उन्होंने बोला कि उन्होंने सिंगर का नाम कॉपी नहीं किया है. उनकी पत्नी कृतिका ने भी इसकी पुष्टि की थी. आगे यूट्यूबर ने बोला कि अरमान मलिक नाम का पेटेंट नहीं है, इसलिए दो लोगों का एक ही नाम हो सकता है  यदि आपको हमसे घिन आती है, तो हम तो आपको देखना भी नहीं चाहते. ना ही मेरी फैमिली और ना ही वो लोग जो ये ट्वीट देख सकते है. यूट्यूबर अरमान मलिक आगे कहते है कि जब से मैं टिकटॉक पर आया तबसे मेरा नाम अरमान मलिक है. यूट्यूबर अरमान मालिक के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं. 

दो पत्नियों को एक साथ रखता है Youtuber, इतनी ड्रामेटिक है अरमान मलिक की लव  लाइफ - who is vlogger Armaan Malik his love story with two wives is must to  know