Movie prime

बिहार के पूर्णिया में निर्भया कांड दोहराने की कोशिश, बस से कूदकर बचाई अपनी आबरू

 

दिल्ली में चलती बस में निर्भया के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना तो आपको याद होगी. बिहार के पूर्णिया में ठीक उसी तरह एक और कांड को दोहराने की कोशिश की गई. यहां चलती बस में कुछ लड़कों द्वारा एक 35 वर्षीय शिक्षिका के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया है. मनचले युवकों के डर से शिक्षिका ने चलती बस से छलांग लगा दी जिससे महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला दार्जिलिंग के डोकेन्द्र की रहने वाली है.

Thumbnail image

वहीं पीड़िता ने बताया कि "जब मैं बस में बैठी थी तो बस पैसेंजर से खचाखच भरी थी, लेकिन समय बीतने के साथ बस खाली हो गई. 5 युवकों ने मुझे अकेला देखकर पहले तो गंदे इशारे किए फिर पास आकर घेर लिया और रेप का प्रयास करने लगे. बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने भी मुझे बचाने के लिए कुछ नहीं की."

वहीं पूर्णिया के एसपी आमिर जावेद ने कहा कि अनुसंधान के शुरुआती स्टेज में पता चला है कि कल रात में बायसी की गश्ती गाड़ी को एक महिला के घायल होने की सूचना मिली थी. महिला की उम्र 30 से 35 साल की है. गश्ती गाड़ी की टीम ने उन्हें उठाया. महिला को हिंदी बोलने में दिक्कत हो रही थी.

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप, एक दिन पहले ही 11 साल की बच्ची के  साथ हुआ था गैंगरेप | For 11 years, it did not pass 24 hours