Movie prime

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक 70 साल की महिला की रेप के बाद हत्या

देशभर से लगातार महिलाओं, नाबालिगों और मासूमों के साथ दरिंदगी की घटना सामने आ रही है. इस बीच ऐसे कई केस आए, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. अब एक ऐसा ही शर्मनाक और खौफनाक मामला मध्य प्रदेश के विदिशा से सामने आया हैं, जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला से पहले… Read More »मध्य प्रदेश के विदिशा में एक 70 साल की महिला की रेप के बाद हत्या
 
मध्य प्रदेश के विदिशा में एक 70 साल की महिला की रेप के बाद  हत्या

देशभर से लगातार महिलाओं, नाबालिगों और मासूमों के साथ दरिंदगी की घटना सामने आ रही है. इस बीच ऐसे कई केस आए, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. अब एक ऐसा ही शर्मनाक और खौफनाक मामला मध्य प्रदेश के विदिशा से सामने आया हैं, जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला से पहले बलात्कार किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

आपको बता दे कि वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बुजुर्ग महिला अपने खेत में सिंचाई की देखरेख करने पहुंची थी. दरिंदों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी डंडों से वार किए. यह वारदात 18 से 19 नवंबर की रात को हुआ. हालांकि, सुबह के समय जब गांववालों को महिला की कटी हुई नग्न लाश झाड़ियों में पड़ी मिली, तो सबके रोंगटे खड़े हो गए, जिसके बाद गांववालों ने इस दरिंदगी की सूचना पुलिस को दी.

बता दे ग्यारसपुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और उसकी पहचान की. जिले के आला पुलिस अधिकारी विदिशा जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे. वही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

https://youtu.be/eRczSVcEx9w