Movie prime
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह 'रॉकेट जवानी' से मचाएंगी धमाल!
 

भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से प्रसिद्ध अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. आज एक्ट्रेस की गिनती भोजपुरी सिनेमा की नामी हस्तियों में की जाती है. वह एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ गायिका भी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन का दर्जा पाने वाली अक्षरा आज जिस मुकाम पर हैं. वहां तक पहुंचना उनके लिये बिल्कुल आसान सफर नहीं रहा है. तमाम मुश्किलों के बावजूद आज अक्षरा ने वो कर दिखाया जो वो करना चाहती थीं. अक्षरा सिंह फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

अक्षरा सिंह का नया गाना

अक्षरा सिंह पिछले कुछ महीनों में एक से बढ़ एक हिट सॉन्ग की लिस्ट लगा दी है. हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ वो सुनामी सॉन्ग में नजर आईं. सुनामी के जरिये अक्षरा और खेसारी ने फिर साबित कर दिया कि ये जब-जब साथ आयेंगे रॉक करेंगे. सुनामी के बाद भोजपुरी क्वीन अक्षरा एक नया गाना लेकर हाजिर होने वाली हैं. 

अक्षरा सिंह

बता दें कि अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर उनके अपकमिंग सॉन्ग का मोशन पोस्टर शेयर किया है. जिसमें 'रॉकेट जवानी' लिखा दिख रहा है. अपकमिंग गाने की झलक शेयर करते हुए अक्षरा लिखती हैं. आ रही हूं गर्दा उड़ाने कुछ नया लेकर. जो मैंने पहले कभी नहीं आजमाया. आपका प्यार और आर्शीवाद चाहिये. मोशन पोस्टर में अक्षरा काफी कातिलाना नजर आ रही हैं.

वहीं अक्षरा सिंह के नये म्यूजिक वीडियो का पोस्टर सामने आते ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हर कोई जानने के लिये बेताब है कि आखिर अक्षरा क्या नया करने जा रही हैं. पोस्टर देख कर इतना समझ आ चुका है कि अक्षरा जो भी करेंगी धमाल ही मचायेंगी. फिलहाल तो हम सिर्फ और सिर्फ उनके न्यू सॉन्ग का इंतजार कर सकते हैं. क्या आप भी अक्षरा के 'रॉकेट जवानी' टाइटल ट्रैक के लिए एक्साइटेड हैं?