Movie prime
पाकिस्तान के PM शहबाज शरीफ पहुंचे सऊदी अरब, लोगों ने 'चोर-चोर' कहकर किया स्वागत
 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इन दिनों सऊदी अरब की यात्रा पर हैं. इस दौरान उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. दरअसल  प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ एक मस्जिद में गए. वहां श्रद्धालुओं ने 'चोर-चोर' के नारे लगाने शुरू कर दिए थे. इतना ही नहीं इस घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. 

 

आर्थिक मदद मांगने सऊदी अरब पहुंची शहबाज शरीफ एंड टीम, 'चोर-चोर' कहकर हुआ स्वागत

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज एक प्रतिनिधिमंडल के साथ तीन दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर सउदी अरब में हैं. उनके साथ सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और नेशनल असेंबली के सदस्य शाहज़ैन बुगती भी शामिल हैं. वहीं जब वो लोग मस्जिद-ए-नबावी से गुजर रहे थे उसी समय ये विवादित नारे लगने लगे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. वैसे पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने इस विरोध प्रदर्शन के पीछे पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि मैं इस पाक जगह पर उस इंसान का नाम नहीं लूंगी, क्योंकि में इस जगह का इस्तेमाल राजनीति के लिए नहीं करना चाहती. इमरान खान ने पाकिस्तानी सोसायटी को बर्बाद कर दिया है. 

बता दे प्रधानमंत्री बनने के बाद शहबाज शरीफ का यह पहला सऊदी दौरा है. उनका मकसद सऊदी से 3.2 अरब डॉलर का कर्ज हासिल करना है. उनके साथ इस दौरे पर उनके मंत्रिमंडल के 16 सदस्य भी हैं.

After becoming PM the path of Shahbaz Sharif will not be easy these  challenges are standing in front | PM बनने के बाद शहबाज शरीफ की राह नहीं  होगी आसान, सामने खड़ी

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Now-only-Nitish-Kumar-will-be-on-JDU-banner-poster/cid7279602.htm