Movie prime
झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
 

झारखंड में विधानसभा सत्र के दौरान अचानक शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए धुर्वा स्थित पारस अस्पताल ले जाया गया है. इस बात की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने दी है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम जगरनाथ महतो की सेहत पर नजर रखे हुए है. 

Jharkhand government education minister Jagarnath Mahto accused of  embezzlement of college funds | झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो  फिर सवालों में, कॉलेज के सरकारी फंड में ...

बता दें बाबूलाल मरांडी ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज विधानसभा सत्र के दौरान झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ जी की तबीयत अचानक खराब हो जाने की सूचना है. उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें स्वस्थ रखें और वे जल्द ठीक होकर जनसेवा के काम में लगे रहें।


इससे पहले 28 अगस्त 2021 को भी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. उल्टी की शिकायत के बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. 8 घंटे के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. इतना ही नहीं 28 सितंबर 2020 को भी शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत खराब हुई थी.  इसके बाद उनको रांची रिम्स में भर्ती कराया गया था. लंग्स में संक्रमण की वजह से तीन दिन बाद उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया. इस बीच उनकी कोरोना जांच की गई जो पॉजिटिव आई. करीब एक महीने तक रांची में इलाज के बाद जब उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो 19 अक्टूबर को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिेए रांची से चेन्नई भेजा गया था.