Movie prime
अखिलेश यादव ने लॉन्च किया 'समाजवादी इत्र'
 

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं. राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंड़े अपना रही हैं. इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 'समाजवादी इत्र' नाम से एक परफ्यूम लॉन्च कर दिया है. 

आपको बता दे कि इस इत्र को कन्नौज से सपा एमएलसी पुष्पराज जैन पम्पी ने तैयार किया है. उन्होंने बताया कि इस इत्र को तैयार करने में 2 वैज्ञानिकों को 4 महीने का समय लगा. इसकी खास बात ये है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है. आप इसको यूज करेंगे तो आपको समाजवाद की सुगंध महसूस होगी, भाईचारा महसूस होगा और कन्नौज की मिट्टी का भी इसमें उपयोग किया गया है. 

zxz

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि,  22 खुशबुओं का इसलिए मेल किया गया क्योंकि नफरत की आंधी जो फैली हुई है, उसे ये इत्र खत्म करके प्रेम का माहौल बनाने का काम करेगी. उन्होंने बताया कि एक और प्राकृतिक इत्र को बनाने की तैयारी हो रही है जो 2024 में लॉन्च होगा जो 2024 में पूरे देश में नफरत की फैली आंधी को हटाने का काम करेगी.