Movie prime
आंध्र प्रदेश के पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू फूट-फूट कर रो पड़े, कहा- विधानसभा में प्रवेश नहीं करूंगा
 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू अमरावती सदन में भावुक हो गए और रोने लगे. इतना ही नहीं विधानसभा सत्र के पहले दिन सत्तारूढ़ दल के सदस्यों की टिप्पणी के बाद नायडू ने कसम खाई कि वह अगले चुनावों में अपनी पार्टी की जीत के बाद ही सदन में लौटेंगे.

अब आपको बताते है पूरा मामला हैं क्या

दरअसल चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार को सदन में काफी भावुक होते हुए बोले कि, "पिछले ढाई साल से मैं अपमान सह रहा हूं लेकिन शांत रहा. आज उन्होंने मेरी पत्नी को भी निशाना बनाया है. मैं हमेशा सम्मान के साथ रहा, मैं इसे और नहीं सह सकता. "हालांकि सत्तारूढ़ दल के सदस्यों ने नायडू की टिप्पणी को "नाटक" कहा.  वैसे बता दे कृषि क्षेत्र पर एक संक्षिप्त चर्चा के दौरान सदन में दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी निराशा व्यक्त की. बाद में, चंद्रबाबू नायडू ने अपने कक्ष में अपनी पार्टी के विधायकों के साथ अचानक बैठक की, जहां वह कथित तौर पर फूट पड़े. इतना ही नहीं नायडू ने ये भी कह दिया कि, अब सत्ता में लौटने के बाद ही वो फिर से आंध्र प्रदेश विधानसभा में कदम रखेंगे. 

zcxc

प्रधानमंत्री मोदी ने वापस लिया तीनों कृषि कानून- https://newshaat.com/top-stories/prime-minister-modi-withdrew-all-three-agricultural-laws/cid5784633.htm