Movie prime

झारखंड में ED के एक्शन पर पीएम बोले- घर जाओ, टीवी पर देखना, माल पकड़ रहा है मोदी

 

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के PS के नौकर के घर मिले नोटों के अंबार पर सियासत तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में रैली के  दौरान इस मुद्दे को उठाया है. झारखंड में कैश मिलने पर उन्होंने कहा,'मैं रुपया एक भेजूंगा तो भी खाने नहीं दूंगा. जो खाएगा वो जेल जाकर खाना खाएगा. जेल की रोटी चबाएगा. आज घर जाओगे तो टीवी पर देखना आज यहां पड़ोस में (झारखंड) नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं. मोदी माल पकड़ रहा है. वहां चोरी बंद की है.  इनकी लूट बंद कर दी. अब मोदी को गाली देंगे कि नहीं. गाली खाकर मुझे काम करना चाहिए कि नहीं. आपके हक का पैसा बचाना चाहिए कि नहीं.' 
 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि इन लोगों की गाली खाकर भी मुझे ये काम करना चाहिए या नहीं? मुझे आपकी पाई पाई बचानी चाहिए कि नहीं बचानी चाहिए? उन्होंने कहा कि एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा। जो खाएगा वो जेल जाकर के खाना खाएगा। मोदी ने जनधन खातों, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि लोगों का पैसा लूटना बंद हो गया।
 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने झारखंड के रांची में कई ठिकानों पर छापेमारी कर बड़े पैमाने पर कैश बरामद किया है. ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर  आलम के निजी सचिव संजीव लाल के नौकर के घर ईडी ने भारी नकदी जब्त हुई है. सूत्रों के मुताबिक, नकदी 20 से 30 करोड़ रुपये के बीच हो सकती है. नोट गिनने वाली मशीनें मंगाई गई है.