Movie prime

केरल यात्रा के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की मिली धमकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा के लिए 24 अप्रैल को केरल पहुंचेंगे. इस दौरान वह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने सहित कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो के इस कार्यक्रम से पहले धमकी भरा पत्र मिला है. इसके बाद केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है. पत्र भेजने वाले ने 24 अप्रैल को पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसे गंभीरता से लेते हुए केरल पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने अपनी जांच तेज कर दी है.

Eshwarappa: Narendra Modi dials Eshwarappa & seeks support days before his  Karnataka campaign tour - The Economic Times

भाजपा प्रदेश कमेटी कार्यालय में ये पत्र भेजा गया था. जिसमे लिखा हुआ था कि प्रधानमंत्री के केरल दौरे के दौरान आत्मघाती हमला करेंगे. पीएम मोदी का विभिन्न सार्वजनिक समारोहों में भाग लेने के लिए दो दिवसीय यात्रा पर 24 अप्रैल तक केरल पहुंचने का कार्यक्रम है. धमकी भरा पत्र एर्नाकुलम के मूल निवासी जोसेफ जॉन नाडुमुथमिल के नाम से आया है.

जिसके बाद पुलिस उस आरोपी के घर पहुंची। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वो डर गया और सभी आरोपों से इंकार किया है. उसने कहा कि किसी ने मुझे फंसाने के लिए मेरा नाम लेटर के ऊपर लिख दिया है. जबकि मुझे मालूम तक नहीं है कि ये मैटर क्या है? हालांकि केरल में हाई अलर्ट है. वाहनों की चेकिंग की जा रही है. बस स्टाप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में भी चेकिंग बढ़ गई है.

वहीं इस मामले पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि एक सप्ताह पहले भाजपा राज्य समिति कार्यालय में पत्र प्राप्त हुआ था और नेतृत्व ने इसे केरल पुलिस प्रमुख को सौंप दिया था. मामला आज सुबह प्रकाश में आया. जल्द ही पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र द्वारा केरल को आवंटित वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने सहित कई अन्य कार्यक्रमों के लिए केरल आ रहे हैं.

 Multilateralism in state of crisis: PM Modi at G20 foreign ministers' meet  - India Today